बॉलीवुड

मां की मौत के बाद जाह्नवी सेट पर मुस्कुराई तो ईशान खट्टर हो गए परेशान, देखें वीडियो

ऐसा लगता है कि जाह्नवी मां के जाने के ग़म से धीरे-धीरे उबर रही है। श्रीदेवी के निधन के 13 दिन के बाद ना सिर्फ जाह्नवी अपनी फिल्म की शूटिंग में लग गई, बल्कि मुस्कुराती भी दिख रही है।

फिल्म के सेट से एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें जाह्नवी कपूर मुस्कुरा रही है। इस वीडियो में उनके को-स्टार ईशान खट्टर भी नजर आते है। जो थोड़े से परेशान दिख रहे हैं। इस वीडियो में जाह्नवी पीले रंग की ड्रेस पहनी हुईं है जो उनपर बेहद ही खूबसूरत लग रहा है। आप भी वो वीडियो देखिए जिसे ईशान खट्टर टीम के नाम से जारी किया गया है।

इससे पहले सेट से ही जाह्नवी की तस्वीरें वायरल हुई थी। जिसमें वो साड़ी पहनी हुई थी और माथे पर बिंदी लगाई हुई थी। उनमें श्रीदेवी की झलक मिल रही थी। जाह्नवी बिल्कुल अपनी मां की तरह नजर आ रही थी।

बता दें कि जाह्नवी को करण जौहर धड़क में लॉन्च कर रहे हैं। करण जौहर जाह्नवी का सेट पर खासा ख्याल रख रहे हैं। खबर के मुताबिक करण जौहर ने क्रू मेंबर्स को निर्देश दिए हैं कि जाह्नवी पर किसी भी तरह का कोई  प्रेशर न डालें।

गौरतलब है कि धड़क फिल्म सुपरहिट मराठी फिल्म ‘सैराठ’ की हिंदी रीमेक है। ईशान और जाह्नवी ने फिल्म के पहले भाग की शूटिंग पूरी कर ली है। मुंबई में अगले भाग की शूटिंग हो रही है। इसेक बाद कोलकाता में भी फिल्म की शूटिंग पूरी होगी।

अपनी बेटी की डेब्यू फिल्म को लेकर श्रीदेवी बहुत ही एक्साइटेड थी। वो जाह्नवी की डेवलपमेंट को लेकर खुद ख्याल रखती थी। इतना ही नहीं उन्होंने करण जौहर को फिल्म का ह्यूज प्रमोशन की सलाह दी थी। लेकिन श्रीदेवी अपनी बेटी को बड़े पर्दे पर नहीं देख पाई। जिसकी कसक जाह्नवी को हमेशा रहेगा।

 

To Top
Shares