बॉलीवुड

ईद पर रेस 3 ही नहीं दो और फिल्मों में दिखा सलमान का स्वैग !

बॉलीवुड चलता है तो सिर्फ Entertainment, Entertainment, और Entertainment की वजह से और मौका ईद का हो तो Entertainment मतलब होता है सलमान खान। अगर आप सिर्फ रेस 3 को सलमान की ओर से ईद का तोहफा मान रहे हैं तो रुकिए हमरी बात सुन कर आपकी ईद की खुशियां दो गुनी नहीं तीन गुनी हो जाएगी।

अभी तो हर तरफ सलमान ही सलमान छाए हुए हैं। उनकी अपनी फिल्म रेस 3 के जलवे तो हैं ही साथ ही शाहरुख और धरम पा जी एण्ड फैमली के साथ भी सलमान की मौजूदगी फैंस के लिए ईद के मौके पर सोने पर सुहागा जैसा है।

जी हां जीरो के ईद टीजर में शाहरुख पर सलमान भारी पड़ते दिख रहे है, दोनो की कमाल की केमेस्ट्री आपको रिफ्रेश कर देगी और आप इसे बार बार देखने को मजबूर हो जाएंगे।

अगर सलमान शाहरुख की जोड़ी का धमाल कई बार देख चुके हैं तो YPD फिर से टीजर में सलमान की आवज और टीजर के एण्ड में सलमान की एन्ट्री देखकर आप थोड़ा टेस्ट चेंज भी कर सकते हैं और सलमान को मिस भी नहीं करेंगे।

तो रेस 3 के इंतजार के लम्हें अगर आप से काटे नहीं कट रहे हैं तो फिल्म के फर्स्ट शो से पहले जीरो का ईद टीजर और यमला पगला दिवाना फिर से का टीजर देखकर सलमान के फैंस अपनी बेकरारी कुछ तो कम कर ही सकते हैं।

To Top
Shares