बॉलीवुड

रेमो ने किया खुलासा, स्क्रिप्ट में सलमान ने बॉबी के लिए किया बदलाव !

सलमान खान की फिल्म हो और वह अपने ट्रेडमार्क स्टाइल में शर्ट ना उतारें ऐसा मुश्किल ही होता है। रेस 3 के ट्रेलर में ही सलमान को शर्टलेस देख फैंस फिल्म देखने को बेताब हुए जा रहे हैं, लेकिन फिल्म रिलीज से पहले डायरेक्टर रेमो ने फिल्म की स्क्रिप्ट में किए गए बदलाव को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

बताया जा रहा है कि सलमान के साथ बॉबी के जिस शर्टलेस सीन की चर्चा हो रही है फिल्म के ओरिजन स्क्रिप्ट में ऐसा कोई सीन था ही नहीं।

डीएनए की एक रिपोर्ट के मुताबिक रेमो ने मीडिया से बातचीत में खुलासा करते हुए कहा कि हमारी स्क्रिप्ट में ऐसा कोई सीन नहीं था। सलमान भाई हर बार अपने ट्रेडमार्क स्टाइल में फैन्स को खुश करते हैं, तो उन्हें लगा कि क्यों ना इस बार बॉबी को मौका दिया जाए और फिर सलमान के कहने पर डायरेक्टर ने स्क्रिप्ट में ये सीन शामिल किया।

रेमो ने बताया- बॉबी ने अपनी फिजीक पर कड़ी मेहनत की है। सेट पर होने के बावजूद बॉबी ने एक भी जिम सेशन नहीं छोड़ा। ये ऐसा मौका था जब बॉबी को अपने फैन्स के लिए अपनी मेहनत का प्रदर्शन करना था, और सलमान भी चाहते थे कि बॉबी का कमबैक यादगार बनाया जाए इसलिए अपने ट्रेडमार्क स्टाइल में भाईजान ने बॉबी को भी शामिल किया।

To Top
Shares