बॉलीवुड

जब कैटरीना का हुआ अपने Ex रणबीर की मम्मी से सामना…

रणबीर की मम्मी नीतू इन दिनों सोशल मीडिया पर भी आलिया पर प्यार बरसा रही हैं। ऐसे में अचानक जब रणबीर की एक्स कैटरीना और उनकी मम्मी नीतू आमने सामने आ गई तो बड़ा ही अनइजी सिचुएशन क्रिऐट हो गया।

खबरों की माने तो रणबीर की मम्मी को सामने देखते ही कैटरीना हाय हैल्लो करना तो दूर वहां से फौरन लौट गई। स्पॉट ब्याय की रिपोर्ट में बताया गया है कि कैटरीना जुहू के स्पोर्ट्स बार में दबंग टूर के लिए रिहर्सल कर रही थी। इसी बिल्डिंग के एक रेस्टोरेंट में नीतू कपूर भी रीमा जैन और वरुण धवन की मम्मी लाली जैन के साथ लंच करने पहुंची। यानी एक ही फ्लोर पर कैटरीना और नीतू मौजूद थे।

इस दौरान नीतू कपूर को सामने लिफ्ट से बाहर निकलता देख रणबीर की एक्स लिफ्ट में जाने के बजाए वापस स्पोर्ट्स बार के अन्दर लौट गई। वहां मौजूद लोगो के मुताबिक कैटरीना नीतू के सामने आने से बचती दिखी। नीतू के लिफ्ट से निकल कर रेस्टोरेंट के अंदर जाते ही कैटरीना उस बिल्डिंग में एक मिनट भी नहीं रुकी और तुरंत वहां से निकल गई।

परेशान दिख रही कैटरीना ने इस दौरान फोटोग्राफर्स को भी फोटो लेने से मना कर दिया। अब ये तो सब को पता है कि नीतू रणबीर और कैटरीना के रिलेश्नशिप के चर्चों से खुश नहीं थी, पर कैटरीना का यूं रणबीर की मम्मी के सामने आने से भी बचना क्या कहता है। आप भी अपनी राय कमेंट सेक्शन में जरुर बताएं।

To Top
Shares