क्राइम

उस अधेड़ की गंदी हरकतों पर मैं शर्म से गड़ी जा रही थी…और लोग मजे ले रहे थे

इंसान अब इंसान नहीं रह गया है, उसकी हरकत जानवरों जैसी होती जा रही है। सामाजिक प्राणी अब सामाजिक जानवर में तब्दील होते जा रहे हैं, तभी तो जब एक इंसान रूपी जानवर गलत हरकत करता है तो बाकि चुपचाप देखते हैं उसे रोकने की बजाय। ऐसी ही एक तस्वीर दिल्ली के खचाखच भरी बस से सामने आई है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में एक अधेड़ उम्र का इंसान बेहद ही शर्मनाक हरकत करता नजर आ रहा है। भरी बस में वो मास्टरबेट कर रहा था। जबकि उसके बगल में एक लड़की बैठी हुई थी। वो अधेड़ उम्र का शख्स ऐसा करते हुए एक तरह से लड़की का यौन उत्पीड़न कर रहा था। दिल्ली यूनिवर्सिटी की छात्रा जो उस शख्स के बगल में बैठी थी उसकी इस गंदी हरकत का वीडियो बनाया और इसे  सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया। इतना ही नहीं उसने शख्स के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराया है।

 

छात्रा की माने तो घटना 7 फरवरी की है। जब वो बस में बैठी थी तब उसके बगल में बैठा शख्स अपनी गोद में एक थैला रखकर मास्टरबेट कर रहा था। इस दौरान उसने लड़की को छूने की कोशिश भी की। इस पर छात्रा ज़ोर से चिल्लाई। लेकिन बस में खुद को सामाजिक प्राणी बताने वाले लोग चुपचाप रहे। किसी ने भी उस अधेड़ को ऐसा करने से मना नहीं किया।

is aadmi ko pakadvane ke liye jyada se jyada share karey !! had hai yaar kese log hai ?

Delhi Hui sharmsaar , Ladki se ched chad sare-aam !!

Posted by Had Hai Yar on 12 फ़रवरी 2018

यह घटना उस वक्त हुई, जब बस दक्षिणी दिल्ली के वसंत विहार इलाके में थी। घटना के तुरंत बाद छात्रा बस से उतर गई, और सार्वजनिक रूप से अश्लील हरकत करने तथा यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज करवाने के लिए सीधी पुलिस स्टेशन पहुंची। फिलहाल शख्स पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। लेकिन छात्रा ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर डाल दिया है।

देश की राजधानी में हर रोज महिलाओं को ऐसी घटनाओं से दो-चार होना पड़ता है। इसके बावजूद इस तरफ सरकार कोई ध्यान नहीं देती है। कुछ साल पहले दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने ये जरूर कहा था कि बस में सीसीटीवी कैमरा और मार्शलों की तैनाती की जाएगी, लेकिन आजतक उन्होंने अपना वादा पूरा नहीं किया।

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top
Shares