क्राइम

बड़ा खुलासा: बोनी कपूर की वजह से श्रीदेवी को मिली दर्दनाक मौत ?

बॉलीवुड की ‘चांदनी’ श्रीदेवी का 24 फरवरी को देश से दुर दुबई में आकस्मिक निधन हो गया था। जिसके बाद उनकी मौत को लेकर कई तरह के कयास लगाए गए। कई लोगों ने बोनी कपूर को भी उनकी मौत का जिम्मेदार ठहराया। लोगों के इन्ही आरोपों को श्रीदेवी के अंकल ने अपने बयान से हवा दे दी है। श्रीदेवी के अंकल का दावा है कि उनकी मौत बोनी कपूर के कारण ही हुई है।

श्रीदेवी के अंकल वेणुगोपाल रेड्डी के इस सनसनी फैला देने वाले बयान का वीडियो 28 फरवरी का है। जो कि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रहा है। iDream news नाम के यूट्यूब चैनल ने श्रीदेवी के अंकल का ये इंटरव्यू वीडियो पोस्ट किया है। जिसके कई हैरान कर देने वाले खुलासे किए गए है।

बता दें, 28 फरवरी को ही श्रीदेवी का अंतिम संस्कार किया गया था और उसी दिन इस वीडियो को पोस्ट भी किया गया था। इस इंटरव्यू में वेणुगोपाल रेड्डी ने बताया कि बोनी कपूर की वजह से श्रीदेवी काफी दर्द भरा जीवन जी रही थीं। वह बोनी कपूर के साथ खुश नहीं थीं।

उन्होंने बताया कि श्रीदेवी की मां कभी भी बोनी कपूर को पसंद नहीं करती थी। वह उनकी शादी से भी खुश नहीं थी, वह नहीं चाहती थीं उनकी बेटी बोनी कपूर से शादी करें। शादी के बाद श्रीदेवी अपने परिवार के साथ कभी नजदीक नहीं रह पाईं। लेकिन श्रीदेवी और बोनी कपूर शादी करना चाहते थे। श्रीदेवी की मां ने इस बारे में परिवार से भी बात की थी। लेकिन बाद में  दोनों ने शादी कर ही ली।

आखिरी यात्रा में जाहन्वी के साथ बोनी कपूर

श्रीदेवी ने अंकल ने आगे कहा, ‘हमें पता चला था कि बोनी कपूर ने अपनी कुछ फिल्मों में काफी पैसे नुकसान किया था। जिसके बाद उन्हें चुकाने के लिए श्रीदेवी की कुछ प्रॉपर्टी भी बेच दी थी। इस बात का श्रीदेवी को हमेशा दुख रहा। श्रीदेवी दुख में रहीं और दिल में इसी दुख को लिए ही चल बसीं।

वेणुगोपाल रेड्डी ने दावा किया कि श्रीदेवी खुश नहीं थी। वह दुनिया के सामने मुस्कुराती थीं। लेकिन अंदर काफी दर्द छिपा था। बोनी कपूर ने एक फिल्म प्रोड्यूस की थी। जो कभी रिलीज नहीं हो पाई। फाइनेशिनली उन्होंने काफी उतार चढ़ाव देखे।

देखें वीडियो-

पैसों को चुकाने के लिए श्रीदेवी को अपनी प्रॉपर्टी बेचनी पड़ी थी। ताकि उनका जीवन फिर से ट्रैक पर आ सके और यही कारण था कि श्रीदेवी ने फिर से फिल्मों में कदम रखा था। अब वेणुगोपाल रेड्डी के इस बयान में कितनी सच्चाई है। ये तो नहीं कहा जा सकता।

To Top
Shares