क्राइम

बेहोश हो जाने के बाद भी छात्र को बेहरमी से पीटते रहे हैवान, वीडियो वायरल

हमारे देश में गुंडे कितने बेखौफ होकर कुछ भी कर सकते है इसका ताजा उदाहरण यूपी के इलाहाबाद से देखने को मिला। यहां पर एक दलित लॉ स्टुडेंट को बेहरमी से सरेआम कत्ल कर दिया जाता है, लेकिन ना तो कोई पुलिस वहां उसकी मदद के लिए पहुंचती है, ना आस-पास के लोग।

जी हां, यूपी के इलाहाबाद में एक लॉ स्टूडेंट की हत्या का दर्दनाक मामला सामने आया है। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया खूब वायरल हो रहा है। वीडियो इतना खौफनाक है कि आप देख भी नहीं पाएंगे।

रोंगटे खड़े कर देने वाले इस वीडियो में भरे बाजार में एक छात्र को बेरहमी से पीटा गया जिसके बाद उसकी मौत हो गई। पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

वीडियो में दिख रहा है कुछ लोगों को छात्र को रॉड से मार रहे है। मारे गए दलित छात्र का नाम दिलीप सरोज बताया जा रहा है। वह इलाहाबाद डिग्री कॉलेज (ADC) से लॉ की पढ़ाई कर रहा था।

शनिवार की रात को इलाहाबाद के कटरा इलाके में हुई इस वारदात में दिलीप को बुरी तरह रॉड से पीटा गया। बात सिर्फ इतनी थी कि दिलीप और उसके दोस्तों की कुछ लोगों के साथ कहासुनी हो गई। मामला इतना बढ़ गया कि बात मारपीट तक पहुंच गई। दिलीप के दोस्त इस दौरान किसी तरह अपनी जान बचाकर वहां से भाग निकले, लेकिन दिलीप अपनी जान बचाने में नाकामयाब रहा। रेस्तरां के मालिक अमित उपाध्याय ने दिलीप को अपने स्टाफ की मदद से अस्पताल पहुंचाया, लेकिन गंभीर चोटों के चलते दिलीप कोमा में चला गया औऱ इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने 3 हमलावरों में से एक की पहचान की है। आरोपी का नाम विजय शंकर है वह रेलवे में ट्रेवलिंग टिकट एग्जामिनर (TTE) की नौकरी करता है।

 

दलित युवा

एक दलित युवा की हत्या जागो दलित युवा कब तक हम चुप रहेंगे बहुत हुआ अब नही सहेंगेइस विडियो को पुरे संसार में फैला दो की अब दलित युवा चुप नही रहेंगे शेयर रुकना नही चाहिए

Posted by भीम सेना – चन्द्रशेखर आजाद on 12 फ़रवरी 2018

दिलीप की मौत के बाद इलाहाबाद में कई छात्रों ने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया, जिसनें सोमवार को उग्र रूप ले लिया। उग्र छात्रों ने इलाहाबाद में एक बस को आग लगा दी। विरोध कर रहे छात्रों ने कर्नल गंज थानाक्षेत्र में बैंक रोड पर बस में तोड़फोड़ की और इसके बाद उसमें आग लगा दी।

वहीं पुलिस ने मामले में हत्या में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मुख्य आरोपी विजय ​शंकर सिंह फरार चल रहा है। पुलिस ने घटना में शामिल लग्जरी गाड़ी के ड्राइवर मुन्ना सिंह चौहान को फैजाबाद के पास से गिरफ्तार किया है।

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top
Shares