मनोरंजन

‘दुर्लभ बीमारी’ का इलाज करवाने विदेश जाएंगे इरफान खान: भूषण कुमार

इरफान खान के दुर्लभ बीमारी वाले ट्वीट ने बॉलीवुड से जुड़े सभी कलाकार और इरफान खान के फैन्स को डरा कर रख दिया है। इरफान की सेहत को लेकर सभी फिक्रमंद हैं और चाहते हैं कि वह जल्द से जल्द अपने अच्छे स्वास्थ्य की खुशखबरी सबको दें।

अभी तक खबरें आ रही थी की इरफान खान अपनी बीमारी का इलाज करवाने विदेश जा सकते है। लेकिन अब यह बात कन्फर्म हो गई है कि वह विदेश जा रहे है।

इरफान के इलाज और हेल्थ से जुड़ी यह नई जानकारी फिल्म निर्माता भूषण कुमार ने दी उन्होंने बताया कि हाल ही में उन्होंने इरफान से मुलाकात की है और इरफान अपने इलाज के लिए आउट ऑफ इंडिया जाने वाले हैं।

भूषण कुमार ने कहा, ‘यह बहुत ही सेंसेटिव बात है। इरफान अपना इलाज कराने के लिए भारत के बाहर जा रहे हैं। हम यही प्रार्थना कर रहे हैं कि जल्दी से वह ठीक होकर वापस आ जाएं और जिस एक्टिंग के काम से उन्हें सबसे ज्यादा प्यार है… अपना वही काम शुरू करें।

हाल ही में मैं उनसे मिला तो उन्होंने अपनी सेहत की जानकारी के बाद हमारी फिल्म ब्लैकमेल की रिलीज़ के बारे में बात की और कहा कि इस फिल्म को अच्छी तरह रिलीज़ करें। आपको बता दें, कि बीमारी की वजह से इरफान अपनी फिल्म ब्लैकमेल की रिलीज़ और प्रमोशन में शामिल नहीं हो पा रहे हैं।’  ये फिल्म 6 अप्रेल को रिलीज होगी।

अपनी बीमारी के बारें में इरफान ने खुद खुलासा किया था उन्होंने बताया कि था, कि वह और उनका परिवार सदमें में है।इसके साथ ही उन्होंने लोगों से उनके लिए दुआ करने को भी कहा था। जिसके बाद अटकलें लगाई गई कि इरफान खान को ब्रेन केंसर है। जिनका बाद में उनके परिवार दवारा खंडन किया गया।

To Top
Shares