देश

राहुल की इफ्तार जब उड़ा PM मोदी के फिटनेस वाले वीडियो का मजाक !

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ किस तरह आक्रामक रुख अपनाए हुए हैं, इसका एक नमूना उनकी इफ्तार पार्टी में उस वक्त भी देखने को मिला। जब उन्होंने प्रधानमंत्री के फिटनेस वाले वीडियो को जमकर मजाक उड़ाया।

दरअसल दिल्ली के एक होटल में आयोजित राहुल की इफ्तार पार्टी में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का फिटनेस वाला वीडियो छाया रहा। पीएम मोदी के इस वीडियो पर कटाक्ष करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने उसे न सिर्फ ‘विचित्र’ और ‘हास्यास्पद’ करार दिया, बल्कि उस वीडियो को उन्होंने मानसिक दिवालियापन भी बताया।

दऱअसल इफ्तार पार्टी में राहुल गांधी ने चर्चा के दौरान पहले पूर्व राष्ट्रपति और फिर बाकी नेताओं से पूछा कि क्या उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का फिटनेस चेलैंज वीडियो देखा है? इसके बाद राहुल गांधी ने ठहाका लगाते हुए कहा ‘विचित्र’ कांग्रेस अध्यक्ष ने अंग्रेजी के Bizzare शब्द का भी इस्तेमाल किया।

इसके बाद राहुल गांधी सीताराम येचुरी की तरफ मुड़े और उनसे पीएम को चैलेंज देने के लिए उनका फिटनेस विडियो निकालने को कहा। इस पर टीएमसी नेता दिनेश त्रिवेदी, बीएसपी नेता सतीश चंद्र मिश्रा और डीएमके नेता कनीमोझी ने खूब ठहाका लगाया। राहुल की इस सलाह पर येचुरी ने कहा ‘अरे भाई, हमें तो छोड़ दो’। लेकिन पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी, प्रतिभा पाटिल और पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी चुपचाप इस बातचीत को सुन रहे थे।

आपको बता दें कि केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन राठौड़ की फिटनेस चुनौती को आगे बढ़ाते हुए, क्रिकेटर विराट कोहली ने पीएम मोदी को चैलेंज किया था। पीएम ने भी उस चुनौती को स्वीकार करते हुए अपना फिटनेस वाला एक वीडिया ट्विटर पर शेयर किया। लेकिन विपक्षी दल पीएम मोदी के इस वीडियो का जमकर मजाक उड़ा रहे हैं। इसी का एक नमूमा राहुल गांधी की इफ्तार पार्टी में भी देखने को मिला।

To Top
Shares