मूवी रिव्यू

सलमान शाहरुख ने गले में क्यों लटकाया गमछा ?

जीरो का ईद स्पेशल टीजर सामने आ चुका है। रिलीज होते ही ZERO के TEASER ने सारे पुराने रिकॉर्ड तोड़ डाले। 4 घेट में 2 मिलियन VIEWS, सवा लाख से भी ज्यादा लाईक्स और 12 हजार से भी ज्यादा कमेंट्स आ गए। कमेंट्स में तारीफों की भरमार है, और लोग सलमान से ज्यादा शाहरुख की बात कर रहे हैं। लेकिन इस वीडियो में एक चीज है जो पहले तो खटकती है, लेकिन फिर ये बॉलीवुड पर बिहारी या कहें भोजपूरी के छाते जादू का खुशनुमा अहसास करा देती है।

क्या आपने गौर किया कि इस म्यूजिक्ल वीडियो में सलमान शाहरुख के वेस्टर्न मॉडर्न आउटफिट पर बिहार के लोगों के बीच पॉपुलर गमछा उनके लुक को कम्पलीमेंट कर रहा है।

शाहरुख का नाम भी टिपिकल बिहारी भोजपुरिया नाम लगता है बउआ सिंह। और उनकी एन्ट्री जींस टी-शर्ट और लेदर जैकेट के साथ कम्पलीमेंटरी गमछे के साथ ही होती है।

दबंग खान की एन्ट्री तो पुरे स्वैग के साथ होती है लेकिन ड़ांस फ्लोर पर आते ही उनके गले में भी गमछा लटका नजर आता है। और दोनो का गमछा के साथ डांस करने स्टेज पर आग लगा देता है। साथ ही दो चार भोजपूरी बोल ही झूमाने के लिए काफी दिखता है। अब एक साई-फाई फिल्म में इस गमछे का क्या कनेक्शन है या फिर क्यों इन दोनो स्टार्स ने गले में गमछा लटकाया है आपको क्या लगता है बताईये हमें भी.

To Top
Shares