राजनीति

बबुआ की जीत पर बुआ का छलका प्यार, अखिलेश के लिए भेजी मर्सिडीज

गोरखपुर और फूलपुर की सीट को समाजवादी पार्टी(सपा) ने बीजेपी के हाथ से छिन लिया। बीजेपी के गढ़ पर कब्जा जमाना इतना आसान नहीं था। लेकिन चुनाव से ठीक पहले पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने बहुजन समाजवादी पार्टी (बसपा) के साथ जाने की जो रणनीति बनाई वो कामयाब रही।

बबुआ की इस कामयाबी से बुआ यानि मायावती बेहद खुश नजर आई। मायावती ने अखिलेश से ना सिर्फ मुलाकात की, बल्कि उनके लिए मर्सिडीज भी भेजी। बुधवार शाम 7 बजे अखिलेश यादव काले रंग की मर्सिडीज में मायावती से मिलने पहुंचे। इस दौरान दोनों के बीच करीब एक घंटे बात हुई। मायावती ने सपा को जीत की बधाई दी।  इसके बाद गोरखपुर और फूलपुर में जीत को लेकर अखिलेश यादव ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया।

जानकारी की मानें तो बसपा के एक सीनियर नेता ने अखिलेश से मुलाकात की और जीत की बधाई दी। जिसके बाद अखिलेश ने मायावाती से मिलने की इच्छा जताई। जिसे मायावती ने ना सिर्फ माना, बल्की अखिलेश के आवास पर गाड़ी भेजा। आपको बता दें कि मायावती का आवास माल एवेन्यू बरेली में है जोकि अखिलेश के घर से एक किलोमीटर की दूरी पर स्थित है।


सूत्रों के मुताबिक बसपा के राष्ट्रीय सचिव सतीश चंद्र मिश्रा और सांसद अशोक सिद्धार्थ की वजह से अखिलेश और मायावती की मुलाकात हुई। बसपा के इन दोनों नेताओँ ने अखिलेश और मायावती की मुलाकात में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

गोरखपुर और फूलपुर में जीत हासिल करने के बाद ये तो तय हो गया है कि सपा और बसपा की ये जोड़ी आनेवाले लोकसभा चुनाव में भी नजर आनेवाली है।

वीडियो :

To Top
Shares