चुनाव

कर्नाटक में टिकट को लेकर जारी है नाराजगी का दौर !

कांग्रेस के साथ-साथ बीजेपी में भी मचा है घमासान !

कर्नाटक में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस और बीजेपी ने अपने-अपने उम्मीदवारों के नामों का एलान कर दिया है। लेकिन प्रत्याशियों की लिस्ट जारी होने के साथ ही दोनों दलों में नेताओं की नाराजगी का दौर भी शुरू हो गया है।

कर्नाटक में इन दिनों कांग्रेस और बीजेपी को अपने नेताओं की भारी नाराजगी का सामना करना पड़ रहा है। एक दिन पहले ही टिकट कटने से नाराज कांग्रेस नेताओं और उनके समर्थकों ने पार्टी के खिलाफ न सिर्फ जमकर प्रदर्शन किया, बल्कि कई जगह तोड़फोड़ की घटनाओं को भी अंजाम दिया। ऐसा ही कुछ स्यापा बीजेपी भी देखने को मिला। लेकिन कर्नाटक के गुलबर्ग में टिकट न मिलने पर दुखी बीजेपी नेता शशील नामोशी तो मीडिया के सामने फफक-फफक कर रोने लगे।

पहले बीजेपी के इस नेता की फूट-फूटकर रोने की तस्वीर देखिए।

दरअसल कर्नाटक के गुलबर्ग से पार्टी का टिकट मिलने की उम्मीद लगाकर बैठे शशील नामोशी को उस वक्त जोर का झटका लगा, जब बीजेपी की प्रत्याशियों की दूसरी लिस्ट में उनका नाम गायब मिला। टिकट नहीं मिलने से दुखी नामोशी कलबुर्गी में मीडिया के सामने आए थे। लेकिन यहां अपनी बात कहते हुए कैमरे के सामने ही फूट-फूटकर रोने लगे। हालांकि नामोशी के साथी उन्हें वहां से हटाकर साथ ले गए।

टिकट नहीं मिलने से आहत नामोशी ने कहा कि मैं लंबे समय से पार्टी के लिए काम कर रहा था, जब मुझे पता चला कि लिस्ट में मेरा नाम नहीं है, तो मुझे वाकई में हैरानी हुई। मैं नहीं जानता ऐसा क्यों हुआ, लेकिन इससे मुझे दुख हुआ है। जाहिर है टिकट नहीं मिलने को लेकर जिस तरह कांग्रेस और बीजेपी नेताओं में नाराजगी और असंतोष बढ़ता जा रहा है, उसे कहीं से भी पार्टी के लिए शुभ संकेत नहीं कहा जा सकता है।

To Top
Shares