राजनीति

सबसे ताकतवर राष्ट्रपति से क्यों नहीं डर रही ये पॉर्न स्टार, कर रही खुलेआम ऐसी बातें

दुनिया के सबसे ताकतवर राष्ट्रपति के रूप में अमेरिका के राष्ट्रपति को जाना जाता है। उनके खिलाफ बोलने से पहले कई बार लोग सोचते हैं। लेकिन अमेरिका में ही एक पॉर्न स्टार है जो अपने राष्ट्रपति पर ना सिर्फ गंभीर आरोप लगाए हैं, बल्कि उसे लेकर लगातार बयान भी देती आ रही हैं।

सवाल यह कि आखिर उसे राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से डर क्यों नहीं लग रहा है?  जवाब  आप खुद इस पूरी खबर को पढ़कर जान जाएंगे। स्टेफनी क्लिफोर्ड वो पोर्न स्टार है जिसने डोनाल्ड ट्रंप पर कुछ दिन पहले एक गंभीर आरोप लगाया था। उसका कहना था कि राष्ट्रपति बनने से पहले ट्रंप उसके साथ हमबिस्तर हुए थे। ये आरोप इसलिए और बड़ा हो जाता है, क्योंकि उसवक्त ट्रंप और मेलानिया की शादी के एक ही साल हुए थे।

स्टेफीन ने यह भी कहा था कि इस सच को छुपाने के लिए उसे 8 करोड़ से ज्यादा की रकम दी गई थी। लेकिन अब पोर्न स्टार उस पैसे को वापस करनेवाली है। स्टेफनी का कहना है कि वो दिए गये रुपए इसलिए वापस करना चाहती है, ताकि वो खुलकर बातें कर पाए। 2006 और 2007 की वो तमाम बातें दुनिया के सामने रख पाए जब ट्रंप के साथ उसकी दोस्ती थी।

अगर ऐसा होता है तो डोनाल्ड ट्रंप के लिए आनेवाला वक्त मुसीबतों भरा हो सकता है। जानकारी की मानें तो राष्ट्रपति ट्रंप के निजी अधिवक्ता ने ट्रंप की तरफ से पोर्न स्टार को भुगतान करने के लिए अपनी होम इक्विटी फंड का उपयोग किया था। ट्रंप के अधिवक्ता कोहने ने खुद एक इंटरव्यू में इस बात को बताया। उन्होंने कहा कि रुपए मेरे होम इक्विटी लाइस से उसी बैंक में मेरे एलसीसी खाते में स्थानांतरित किए गये थे।

ट्रंप के अधिवक्ता के इस बयान ने पॉर्न स्टार के आरोपों को सच साबितकरता दिख रहा है। अब कोई इंसान सच बोलने से क्यों डरेगा भला? यहीं वजह है कि पॉर्न स्टार बिना डरे अपनी बात पूरी दुनिया के सामने रख रही है।

To Top
Shares