खेल

पति, पत्नी और वो चक्कर में क्यों फंसे तेज गेंदबाज शमी ?

क्रिकेट के पिच पर बल्लेबाजों को क्लीन बोल्ड करने वाले टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी अपनी निजी जिंदगी में पूरी तरह से फ्लॉफ साबित होते दिखाई दे रहे हैं। ये हम नहीं कह रहे हैं, बल्कि ये खुलासा हुआ है, उन सबूतों से, जिसे उनकी पत्नी हसीन ने अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट किया है।

जी हां, हसीन ज़हां ने मोहम्मद शमी पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए अहम खुलासे किए हैं। इन सबूतों में हसीन जहां ने शमी के फोन पर अलग-अलग लड़कियों से की गई बातचीत और कथित तौर पर उनकी गर्ल फ्रेन्ड्स के कई स्क्रीन शॉट्स अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर किए हैं।

अपनी पत्नी के इन खुलासों के बाद मोहम्मद शमी अपने कथित एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर्स के आरोपों में घिरते दिखाई दे रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हसीन जहां ने अपने फेसबुक मैसेंजर और वॉट्सऐप पर कुछ स्क्रीन शॉट्स शेयर किए हैं, जिनके आधार पर उन्होंने दावा किया है कि शमी के कई महिलाओं से नाजायज संबंध हैं।

इतना ही नहीं हसीन जहां ने अपने पति पर मारपीट करने के भी आरोप लगाए हैं। हसीन जहां के मुताबिक, शमी के खिलाफ उनके पास कई सबूत हैं, जिनसे एक्स्ट्रा मैरिटल की बात साबित होती है। हसीन ने ये भी आरोप लगाया कि उनके पति ने साउथ अफ्रीकी दौरे से लौटने के बाद उनके साथ मारपीट भी की थी।

आपको बता दें कि मोहम्मद शमी और हसीन जहां की शादी जून 2014 में हुई थी। शादी से पहले दोनों एक-दूसरे को जानते थे। दोनों की एक बेटी भी है। शादी से पहले हसीन जहां एक मॉडल रह चुकी हैं। सोशल मीडिया पर मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी की पोस्ट खूब सुर्खियां बटोर चुकी हैं। हालांकि पूरे मामले पर मोहम्म्द शमी और उनके परिवार की ओर से अब तक कोई टिप्पणी नहीं आई हैं, लेकिन इससे इतना तो साफ है कि जिंदगी की पिच पर दोनों में ऑल इज वेल नहीं है।

To Top
Shares