खेल

जब धोनी हो रहे थे सम्मानित एक टक निहारती रहीं साक्षी !

धोनी के सीने पर पद्मभूषण देख साक्षी की आंखों में छलका प्यार !

पीली साड़ी में नजर आ रही, ये हैं टीम इंडिया के सुपर स्टार महेंद्र सिंह की पत्नी साक्षी। यूं तो वो अपने पति के सम्मानित किए जाने की साक्षी बनने राष्ट्रपति भवन आईं थी, लेकिन जैसे ही कैमरा उनकी ओर घूमा, उनकी नजाकत के लोग कायल हो गए। एक बार के लिए लोगों की नजरें साक्षी की नजाकत और खूबसूरती पर जाकर ठहर सी गई।

वैसे तो साक्षी अपने अपने पति को निहार रही थीं, लेकिन कैमरे की नजर उन पर थी। पद्मभूषण सम्मान पाने के लिए सेना की वर्दी में आए महेंद्र सिंह धोनी ने जैसे ही मार्च पास्ट करते हुए, राष्ट्रपति की तरफ बढ़ना शुरू किया।  पूरा हॉल तालियों की गडगड़ाहट से गूंज उठा। वहीं धोनी के इस अंदाज पर उनकी पत्नी साक्षी भी कायल हो गईं और उन्हें टुक टुक देखती रहीं।

जब धोनी हो रहे थे सम्मानित एक टक निहारती रहीं साक्षी ! धोनी के सीने पर पद्मभूषण और साक्षी की आंखों में छलका प्यार ! शेयर लाइक और कमेंट जरुर करे जय हिन्द

Posted by The Great indian Army. भारतीय आर्मी on 3 एप्रिल 2018

साक्षी की आंखों में खुशी को देखकर ऐसा लग रहा था, मानों वो अपने पति को सम्मानित होते देख, गौरवान्वित महसूस कर रही हों। उनकी आंखों में धोनी के लिए छलक रहा प्यार साफ तौर पर दिख रहा था। ऐसा लग रहा था, उन्हें इस पल का काफी वक्त से इंतजार था। महज कुछ सेंकेड के इस तस्वीर ने लोगों को साक्षी की अदा का कायल बना दिया।

To Top
Shares