ट्रेंडिंग

वैलेंटाइन डे के दिन एक ऐसा वीडियो हो रहा है वायरल, जो प्रेमी-प्रेमिका को कर देगा दूर !

आज वैलेंटाइन डे हैं..मोहब्बत के इस दिन एक ऐसी खबर आपको बताने जा रहे हैं जो इस सभ्य कहलाने वाले समाज को शर्मसार करके रख देगा। ये खबर सीएम योगी के उत्तर प्रदेश की है, जिन्होंने सरकार बनते ही एंटी रोमियो स्क्वाड का गठन किया था। ताकि छेड़छाड़ के मामले पर काबू पाया जा सकते। लेकिन मकसद से उलट कई तस्वीर सामने आई थी, जब यह टीम प्रेमी-प्रेमिकाओं को पकड़कर तंग करने लगे थे।

हापुड़ जिला के सिम्भावली थाना क्षेत्र में भी कुछ ऐसा ही हुआ है या फिर यूं कहे हुआ था। जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दो जोड़े को पकड़कर उनसे गाली-गलौज की जा रही है। इतना ही नहीं लड़की के सामने उसके प्रेमी को मारा जा रहा है। जब लड़की उसे बचाने की कोशिश कर रही है तो उसके साथ भी छेड़छाड़ की जा रही है। सबसे पहले वो वीडियो देखिए जिसमें कुछ लड़के हैवान बने नजर आ रहे हैं-

जानकारी की मानें तो वीडियो 18 दिसंबर 2017 की है। जाटव जाति की लड़की अपने मंगेतर के साथ घूमने गई थी। इस दौरान कुछ मनचलों ने युवती और उसके मंगेतर को अकेला पाकर घेर लिया। इनलोगों ने पहले तो लड़का और लड़की को धमकाया। फिर लड़की के साथ छेड़छाड़ की। इतना ही नहीं उन्होंने लड़की के साथ मंगेतर की पिटाई भी की। लड़की मना करने के बावजूद उनलोगों ने वीडियो बना लिया। अब इसे सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है।

मंगेतर को बचाती हुई लड़की

इस मामले में पुलिस की माने तो दो से तीन दिन पहले यह वीडियो वायरल हुआ है। संबंधित लड़की के बयान पर पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। उनमें से एक आरोपी हेमंत को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। जबकि चार आरोपियों की तलाश की जा रही है।

सवाल यह है कि कृष्ण की इस धरती पर आए दिन ऐसी तस्वीरें सामने क्यों आती है और कबतक आती रहेगी ? सरकार और प्रशासन के साथ-साथ परिवारों को भी चाहिए कि वो अपने बच्चे को ऐसी सीख दे कि ऐसा काम वो करने से पहले सौ बार सोचें।

 

दिनदहाड़े मंगेतर से छेड़-छाड़ और गलिगलोज , देखते ही खून खोल उठेगा हिन्दूयो का

ज्यादा से ज्यादा शेयर करे ताकि आरोपी पकडे जाये !! जय श्री राम

Posted by Hindutva ki Dahad on 14 फ़रवरी 2018

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top
Shares