ट्रेंडिंग

कौन है क्रिकेटर शमी की चॉकलेट लवर, क्यों कहा तुम्हारी याद आती है ?

भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी कई आरोपों में फंसे हुए हैं। उनकी पत्नी ने उनपर कई आरोप लगाए हैं। लेकिन इन आरोपों के बीच मोहम्मद शमी का एक भावुक पिता का चेहरा सामने आया है। अपनी बेटी को बेइंतहा प्यार करनेवाले शमी ने उसके लिए एक मैसेज भेजा है, वो भी सोशल मीडिया के माध्यम से।

शमी की बेटी हसीन जहां के साथ है…ऐसे में वो अपनी बेटी से मिल नहीं पा रहे हैं। शमी ने ट्वीट कर अपनी बेटी को मैसेज दिया है, ‘चॉकलेट लवर, तुम्हारी याद आती है बेबो’। इन दो लाइन में ऐसा लगता है शमी ने अपना कलेजा बेटी के सामने निकालकर रख दिया हो।

मोहम्मद शमी और हसीन जहां की ढाई साल की बेटी का नाम आयरा है। शमी आयरा से बहुत प्यार करते हैं। वो सोशल मीडिया पर आयार के  साथ फोटो और वीडियो लगातार शेयर करते रहे हैं।

बता दें कि मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने उनपर कई आरोप लगाए हैं। मसलन शमी का कई लड़कियों के साथ संबंध रहा है। शमी ने भाई से जबरन संबंध बनाने को कहा। पाकिस्तानी लड़की से शमी शादी करना चाहते थे। इतना ही नहीं हसीन जहां ने जान से मारने जैसे संगीन आरोप भी लगाते हुए कोलकाता में एफआईआर दर्ज कराई है। हसीन जहां के हाथ शमी का मोबाइल लग गया है, जिसके आधार पर वो शमी पर आरोप लगा रही है।

हालांकि अभी शमी को गिरफ्तार नहीं किया गया है। वहीं, शमी ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को खारिज करते हुए जांच करने की बात कह रहे हैं। वहीं, हसीन जहां ने भी कहा कि अगर शमी वापसी की कोशिश करते हैं तो अपनी शिकायत पर विचार कर सकती है। क्योंकि उनकी पूरी कोशिश शादी बचाने की है जो सालों से वो करती आ रही हैं।

वीडियो :

To Top
Shares