क्राइम

पति ने पत्नी का सरेआम काट दिया गला, वीडियो देख कांप जाएंगे आप

पति-पत्नी का रिश्ता कभी-कभी इस कगार पर पहुंच जाती है कि वो सामनेवाले को अपराधी बना देता है। ऐसी ही एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें पति इतना क्रूर बन जाता है कि वो बीच सड़क पत्नी का गला रेत देता है।

मुंबई के मानखुर्द स्टेशन के बाहर बीच सड़क पर एक हैवान पति आता है और पीछे से पत्नी को पकड़कर उसका गला रेत देता है। इसके बाद वहां से फरार हो जाता है। वारदात सड़क पर होती है, जाहिर है आसपास लोग तो होंगे। लेकिन ना तो किसी ने आरोपी शख्स को रोकने की कोशिश की और जख्मी महिला को बचाने की। आप भी दिल दहलानेवाला वो वीडियो देखिए-

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जख्मी महिला घाटकोपर के जाकिर हुसैन नगर की रहने वाली है। 27 साल की महिला का नाम शुभांगी विजय इंगले है। वो वाशी के एक एसबीआई ब्रांच में स्वीपर का काम करती है।

4 मार्च सोमवार को हमेशा की तरह वो काम पर जाने के लिए मानखुर्द स्टेशन ट्रेन पकड़ने जा रही थी। वहीं पर उसका पति विजय इंगले घात लगाकर बैठा था। जैसे ही शुभांगी वहां पहुंची पति ने उसपर हमला कर दिया। हालांक वहां लोग मौजूद थे। लेकिन किसी ने उसे रोकने की कोशिश नहीं की। घटना के बाद भीड़ में से ही किसी शख्स ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस जख्मी महिला को अस्पताल में भर्ती कराया।

पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है। पुलिस की माने तो पति के साथ शुभांगी का काफी लंबे समय से झगड़ा चल रहा था जिसके चलते वह अपने मायके में रह रही थी। लेकिन सवाल यह है कि क्या कोई झगड़ा किसी को जिंदगी लेने की वजह बन सकती है?

वीडियो :

To Top
Shares