वीडियो

घूंघट में आखिर क्यों महिला चला रही थी बस, सच जानकर हो जाएंगे हैरान

बहुत ही कम देखने और सुनने को मिलता है कि महिला यात्री बस चलाती हो। हालांकि आज की महिलाएं सबकुछ कर सकती हैं। लेकिन बस चलाने का मामला बहुत ही कम सामने आता है वो भी घूंघट में। सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला घूंघट में बस चल रही है।

तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में महिला गुलाबी साड़ी पहनी है और सिर पर घूंघट ले रखा है। महिला बिल्कुल प्रोफेशनल तरीके से बस चला रही है। महिला मकराना से बीदासर जाती है हुई बस ड्राइव कर रही है। महिला को इस तरह गाड़ी चलाते देख यात्री हैरान हो जाते हैं। इस बीच किसी यात्री ने महिला ड्राइवर का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। आप भी सबसे पहले वो वायरल वीडियो देखिए-

साड़ी पहनकर बस चलाती महिला का घूंघट हटा तो सब सन्न रह गए

Posted by Singh Singh on 6 मार्च 2018

वीडियो राजस्थान के मकराना और बीदासर के बीच की है। लेकिन सवाल यह है कि क्या वाकई ये महिला है। क्यों  वो घूंघट में बस चला रही है ? घूंघट में बस चलाना कितना खतरनाक हो सकता है ये सभी जानते हैं। कई सवाल आपके जहन में तैर रहे होंगे। तो चलिए इस वायरल वीडियो का हैरतअंगेज सच बताते हैं। इस वीडियो में जो महिला बस चला रही है वो महिला है ही नहीं। वो एक पुरूष है। छोटू राम नाम के शख्स ने इस स्वांग को होली पर रचा था। वो अलग तरह से होली मनाना चाहता था। इसलिए खूबसूरत महिला का रूप बना लिया था।

घूंघट करके महिला ड्राइवर के धुआंधार बस चलाने का सच राजस्थान का छोटू राम देखे ये वीडियो

Posted by Anil Jaiswal on 7 मार्च 2018

राजस्थान के रहनेवाले इस बस ड्राइवर ने होली के दिन बहुत लोगों को अपने महिला गेटअप से चकमा देकर शानदार होली मनाई। इसके साथ खबरों में भी बन गया। इसे ही कहते हैं बुरा ना मानो होली है।

To Top
Shares