वीडियो

ट्रेन में सो रही महिला के साथ अधेड़ ने की गलत हरकत, वीडियो देखकर आपका खून खौल जाएगा

बस में, ट्रेन में महिलाओं का सफर करना किस कदर खतरनाक बनता जा रहा है। इसकी तस्वीरें आए दिन सामने आ रही है। हर सफर उनके लिए दर्दनाक याद बनकर जहन में बस जा रही हैं। सोशल मीडिया पर महिला के साथ छेड़छाड़ का एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है। जिसे देखकर आपका का खून खौल जाएगा।

हालांकि ये वीडियो किस ट्रेन और कहां की है इसका पता नहीं चल पाया है। लेकिन किसी ने उस बेशर्म अंधेड़ इंसान की हरकत को कैमरे में कैद कर सोशल मीडिया पर डाल दिया। ताकि ये पता चल सके कि महिला को किस नजर से समाज में मौजूद कुछ इंसान देखते हैं। खचाखच भरी ट्रेन में एक महिला सो रही होती है। उसका चेहरा ढका होता है। उसके बगल में बैठा अंधेड़ पहले तो उसे ऊपर से नीचे तक निहारता है। फिर उसे अलग-अलग तरीके से छूने की कोशिश करता है। आप भी पहले उस वायरल वीडियो को देखिए जिसके बाद आपको हमारे शब्दों की जरूरत नहीं पड़ेगी।

भीम सेना

दिनदहाड़े ट्रेन में एक बुजुर्ग आदमी ने महिला के साथ किया छेड़ – छाड़ जिसे देख आपका खून खौल जाएगा इस विडियो को ज्यादा से ज्यादा शेयर करे ताकि उस महिला को इंसाफ मिल सके

Posted by भीम सेना – चन्द्रशेखर आजाद on 9 मार्च 2018

जब महिला को एहसास होता है कि उसके साथ कोई गलत हरकत कर रहा है तो उसकी नींद खुल जाती है। वो अंधेड़ के साथ बहस करने लगती है। हालांकि एक शख्स उस इंसान की हरकत पर बोलता जरूर है। लेकिन उम्र का लिहाज करते हुए उतना विरोध नहीं कर पता जितना की होना चाहिए। लेकिन आसपास के लोग सिर्फ तमाशबीन बनकर बैठे रहते हैं। कोई भी उस अधेड़ की हरकत पर कुछ नहीं बोलता है।

ऐसी ही कुछ दिल्ली में भी हुआ था। जब बस में एक लड़की बैठी थी तो उसके बगल में बैठ अधेड़ उम्र का इंसान उसे छूने की कोशिश करता है और मास्टबेट करने लगता है। लड़की जब चिल्लाती है तो बस में मौजूद कोई भी इंसान उसकी मदद नहीं करता है और ना ही उस बेशर्म इंसान की गलती का एहसास करता है।

इन तमाम खबरों से तो यही लगता है कि महिलाएं कुछ लोगों के लिए छूने की चीज बनकर रह गई है। अगर ऐसे लोगों को वक्त पर नहीं रोका गया तो समाज की बहुत ही विकृत चेहरा नजर आनेवाला है।

वीडियो :

To Top
Shares