अजब गजब

शिरडी में 6 साल बाद फिर दिखी साईं की परछाईं : चमत्कार का दावा !

भारत चमत्कारों का देश है। और इसी कड़ी में अब एक नए करिश्मे का दावा किया जा रहा है। अब ये चमत्कार है या फिर कोई छविभ्रम इस पर तो अभी विचार विमर्श चल ही रहा है, लेकिन पिछले 48 घंटे से शिरडी का पूरा माहौल साईंमय हो गया है।

कहा जा रहा है कि बुधवार की रात जब शिरडी का साईं मंदिर बंद होने ही वाला था कि अचानक कुछ भक्तों ने द्वारका माई मंदिर की दीवार पर साईं की छवि देखने का दावा किया।  इसके बाद तो जैसे वहां भीड़ लग गई। सबको वहां मंदिर की दीवार पर साईं का प्रतिबंब दिखने लगा। कालका माई मंदिर के बाहर खड़े होकर लोग अपने मोबाइल से वीडियो बनाने लगे।

एबीपी न्यूज़ पर दिखाई जा रही ख़बर

थोड़ी ही देर में भक्ति का ऐसा सैलाब बहने लगा कि मंदिर को बंद करना नामुमकिन हो गया। बताया जा रहा है कि अब भी शिरडी का साईं मंदिर पिछले 48 घंटे से लगातार खुला हुआ है। भक्तों के आने जाने का और परछाईं के दर्शन करने का क्रम बना हुआ है। सबसे पहले एबीपी न्यूज ने इस खबर को ब्रेक करने का दावा किया है। देखिए ABP NEWS का ये वीडियो

आपको बता दें कि ये पहला मौका नहीं है जब शिरडी साईं बाबा के मंदिर में दीवार पर साईं की परछाईं दिखने की बात सामने आई है। आज से 6 साल पहले साल 2012 में भी ऐसा ही हुआ था। हालांकि अचानक कुछ घंटों के लिए साईं की परछाईं दिखने की क्या वजह है इस पर कोई खुलासा नहीं हो पाया था।

शिरडी के साईं मंदिर से साईं बाबा के चमत्कारों के वीडियो हमेशा सामने आते रहे हैं। इससे पहले भी साईं आरती के समय परछाईं दिखने के और शिरडी के साईं मंदिर में खुद साईं बाबा के घूमने के सीसीटीवी फुटेज की बात भी कही जाती रही है, जिस पर साईं के भक्त भरोसा करते रहे हैं।

फिलहाल तो शिरडी में साईं के श्रद्धालुओं का जमावड़ा लगा है और लोग काफी उत्साह से अपनी बातें कह रहे हैं।

To Top
Shares